लोहरदगाः जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के पझरी गांव के समीप सोमवार को सड़क दुर्घटना हुई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. जिसकी पहचान भंडरा थाना क्षेत्र के पझरी गांव निवासी लिटू उरांव के पुत्र महावीर उरांव (19) के रूप में हुई है. वहीं हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं. इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि महावीर अपने दोस्त प्रेम उरांव के साथ बाइक से दूध लेने के लिए जा रहा था. इसी दौरान डाक पार्सल वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

जिससे महावीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेम उरांव गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद ग्रामीणों  ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद आक्रोशितों ने वाहन का पीछा कर नौडीहा चौक के समीप वाहन को पकड़ा और चालक की जमकर पिटाई की. जिससे चालक की स्थिति नाजुक है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही भंडरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन चालक को भंडरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.जहां डॉक्टर ने जांच कर चालक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा रेफर कर दिया है. इस संबंध में भंडरा थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.उन्होंने बताया कि रांची की ओर से आ रहे वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है और दूसरा युवक घायल है. वहीं ग्रामीणों की पिटाई से वाहन चालक भी घायल है.

Share.
Exit mobile version