बोकारो : जिले के बेरमो अनुमंडल के गोमिया प्रखंड के हजारी पंचायत अंतर्गत खुदगड्ढा गांव के तालाब की सफाई के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई. घटनास्थल पर मौजूद लॉटरी क्लब संस्था के लोग आनन-फानन उसे गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ही युवक अचेता अवस्था मे हो गया. घटना की खबर सुनकर आसपास के सैकड़ों ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए. हजारी पंचायत की मुखिया तारामणि देवी, पूर्व मुखियां चंद्रदीप पासवान, उप मुखिया सहित अन्य लोग पहुंचे और मृतक परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की.

घटना के संबंध में बताया गया कि बोकारो के लॉटरी क्लब संस्था के द्वारा खुदगड्ढा ग्राम स्थित एक तालाब की सफाई जेसीबी मशीन से की जा रही थी. इस दौरान जेसीबी का बकेट घूम जाने के कारण बगल में खड़े युवक अजय कुमार प्रजापति (35 वर्ष) उसके चपेट में आ गया. बकेट से चोट लगने के कारण वह वहीं पर गिर गया. वहां मौजूद संस्था के लोग एवं ग्रामीणों ने उसे लेकर गोमिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. जहां चिकित्सक ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया.

वहीं गोमिया थाना पुलिस अपने दलबल के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल भेजने की बात कही.

इसे भी पढ़ें: नौकरी से निकाली गई महिला ने फोन पर दी धमकी, कर्मचारियों में दहशत

Share.
Exit mobile version