नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार (4 सितंबर) को लोकभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में 1334 अवर अभियंताओं, संगणक, और फोरमैन को नियुक्ति पत्र वितरित किए. इस अवसर पर, मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्ष पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने पहले जाति और धर्म के नाम पर समाज को बांटा और प्रदेश को दंगों की आग में झोंक दिया.

युवाओं को रोजगार के अवसर

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नियुक्ति पत्र देने के दौरान उन्होंने युवाओं से उनके जनपद के बारे में पूछा, और बताया कि सभी जिलों के युवाओं को नौकरी दी गई है. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि नियुक्तियों में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया है और आरक्षण का पालन करते हुए केवल प्रतिभाशाली युवाओं को ही चुना गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश की खुशहाली के लिए काम कर रही है और यूपी आज देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है. उन्होंने कहा कि पहले के समय में कुछ जिलों को ही अवसर मिलता था, जबकि अब हर जिले के युवाओं को रोजगार के अवसर मिल रहे हैं.

विपक्ष पर हमला

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि वे अब एक बार फिर जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं और बुलडोजर का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बुलडोजर उन लोगों द्वारा चलाए जा सकते हैं जिनके दिल साफ हैं और जो प्रदेश का भला चाहते हैं. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी इस अवसर पर बयान दिया और कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों के समय रिश्वत के बिना नौकरी नहीं मिलती थी. उन्होंने योगी आदित्यनाथ की सरकार की पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया की सराहना की और नव-चयनित अभ्यर्थियों को बिना रिश्वत के नौकरी मिलने पर शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री ने अंत में कहा कि प्रदेश अब विकास की राह पर है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत को एक शक्तिशाली राष्ट्र बनाने की दिशा में काम हो रहा है.

Share.
Exit mobile version