हजारीबाग: भाजपा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपने प्रदेश कमिटी का विस्तार करते हुए नई कमिटी की घोषणा कर दी है. इसमें हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल को पहली बार प्रदेश कमिटी में जगह मिला है. उन्हें प्रदेश सह- कोषाध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया है. इधर विधायक मनीष जायसवाल को मिले नए दायित्व के बाद हजारीबाग के भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके शुभचिंतकों में खुशी की लहर दौड़ गई. बुधवार की शाम में जैसे ही यह खबर आई, विधायक मनीष जायसवाल से मिलने और उनके मोबाइल के जरिए उन्हें बधाई मिलना शुरू हो गया. सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों के जरिए भी लोगों ने बड़ी संख्या में उनकी तस्वीरें साझा करते हुए बधाई दिया.

गुरुवार की सुबह विधायक आवासीय परिसर और विधायक सेवा कार्यालय में विधायक मनीष जायसवाल से मिलने तादाद में लोग पहुंचे और अपने- अपने तरीके से उन्हें शुभकामनाएं भेंट किया. बुधवार को क्षेत्र भ्रमण के दौरान भी विधायक मनीष जायसवाल जब शहर के सुभाष नगर और ग्रामीण क्षेत्र के बहेरी, सखिया, बेलामुंडवार के लोगों के बीच पहुंचे तो उन्हें अंग- वस्त्र भेंटकर सम्मानित करते हुए भाजपा में नए दायित्व मिलने पर बधाई दिया. यहां से जब विधायक मनीष जायसवाल कटकमसांडी प्रखंड की कंडसार और कठौतिया पहुंचे तो यहां भी गर्मजोशी से उनका नागरिक अभिनंदन हुआ और लोगों ने अपने तरीके से बधाई दिया.

इधर विधायक मनीष जायसवाल को मिले इस नए दायित्व पर उन्होंने कहा की पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में जो जिम्मेवारी दी है उसका पूरा निष्ठापूर्वक निर्वहन करूंगा और आने वाले पार्टी के मजबूती के साथ कार्यकर्ताओं के मान- सम्मान को ध्यान में रखते हुए काम करूंगा. उन्होंने कहा कि वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में दोबारा कमल खिलाने में अपना तन, मन और धन समर्पित कर दूंगा.

Share.
Exit mobile version