बोकारो : जिला अंतर्गत बोकारो थर्मल और गोमिया रेलवे स्टेशन के बीच स्वांग वाशरी के समीप रेलवे पटरी पर एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर घटनास्थल गोमिया पुलिस पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई है. शव की पहचान गोमिया थाना क्षेत्र के हजारी गांव दुलारचंद यादव की पत्नी 45 वर्षीया वीणा देवी के रूप में हुई है.

क्या है मामला

बताया गया कि बीते एक वर्ष से महिला अपने मायके में रहती थी, उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. एक बेटी की मौत एक साल पहले हो गई थी, जिसके बाद से महिला की मानसिक स्थिति काफी बिगड़ गई थी. पति से अनबन के कारण महिला अपने मायके में ही रह रही थी. सुबह घर में नहीं मिलने के बाद लोगों द्वारा खोजबीन की गई तो पता चला कि एक महिला का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है. परिजनों ने शव की पहचान की.

क्या कहती है पुलिस

गोमिया थाना प्रभारी राजेश रंजन घटनास्थल पर पहुंचे और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह किसी ट्रेन की चपेट में आने से सिर में चोट लगी होगी और महिला की मौत हो गई. सिर पर चोट का निशान भी है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का खुलासा होगा.

Share.
Exit mobile version