यूपी : हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल कैंसर से पीड़ित महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. एम्बुलेंस से घर लाते समय महिला रास्ते में उठ कर बैठ गई और पानी मांगने लगी. एम्बुलेंस से घर लाते समय महिला रास्ते में उठ कर बैठ गई और पानी मांगने लगी. अब डॉक्टरों की लापरवाही कहे या कुदरत का करिश्मा.

सदर गांव निवासी मातादीन रैकवार ने बताया पत्नी अनीता (33) बीमार रहतीं थीं. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने ब्लड कैंसर होने की बात कही. उन्होंने छतरपुर, भोपाल, जालंधर, चंडीगढ़ व अमृतसर में इलाज कराया. जालंधर में नौगांव निवासी रिश्तेदार राजू रैकवार मजदूरी करते हैं. कुछ समय से जालंधर में राजू के यहां रह कर प्राइवेट अस्पताल में पत्नी का इलाज करा रहे थे. करीब 15 दिन पहले पत्नी की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया. पत्नी के कथित शव को पैक कर उन्हें सौंप दिया. साथ ही अंतिम संस्कार के लिए भी व्यवस्था होने की बात कही. गांव शव लाने के लिए उन्होंने तीस हजार में एम्बुलेंस की. मातादीन ने बताया कि नोयडा पहुंचने पर उनकी पत्नी पानी मांगने लगीं. यह देख वह भौंचक्के रह गए.

गांव वालों का लगा हुआ है तांता

साथ ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. आगे बताया कि आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते पत्नी को लेकर अपने गांव आ गए हैं. यहां उनकी पत्नी फिलहाल ठीक अवस्था में हैं. मृत घोषित महिला के जीवित होने पर उन्हें देखने के लिए गांव वालों का तांता लगा हुआ है.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की बातें सुन घरवाले हैरान, विक्की से मांगा तलाक!

 

Share.
Exit mobile version