साहिबगंज : साहिबगंज के नॉर्थ कॉलोनी स्थित रेलवे क्वाटर में रेलकर्मी राजकुमार चंदन की हत्या कांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी, पत्नी की बड़ी बहन और बहन के बेटा को गिरफ्तार किया है.

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी संजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार को रेलकर्मी राजकुमार चंदन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन प्रारंभ कर पेशेवर तरीके से इस कांड का सफल उद्भेदन किया गया. इस घटना में मृतक राजकुमार की पत्नी, पत्नी की बड़ी बहन एवं पंकज कुमार को गिरफ्तार किया गया. साथ ही हत्या में इस्तेमाल अवैध देशी कट्टा को भी बरामद किया गया.

डीएसपी ने बताया की जांच के क्रम में पता चला कि राजकुमार का पत्नी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं था, वह अक्सर पत्नी रिंकू देवी के साथ मारपीट करते थे. अपने वेतन का ज्यादा पैसा अपने घर भेजा करते थे. इस लिए पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था. इसी वजह से पत्नी रिंकू देवी ने अपने पति की हत्या की योजना बनाई. इसके लिए रिंकू देवी ने अपनी बड़ी बहन उषा एवं बहन का बेटा पंकज को शामिल कर घर बुला लिया. देर रात को अपने रेलवे क्वाटर में सोए हुए राजकुमार चंदन को गोली मारकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें: नशे में धुत दो पक्ष आपस में भिड़े, रुइन हाउस के बाहर चली तीन राउंड हवाई फायरिंग

Share.
Exit mobile version