नई दिल्ली : शिकागो में भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है. हमले में पीड़ित छात्र का नाम सैयद मजाहिर अली है और यह हैदराबाद के रहने वाले हैं. इस घटना के बाद पीड़ित की पत्नी सैयदा रुकिया फातिमा रजवी ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखकर उन्हें चिकित्सा सहायता दिलाने में सहायता का अनुरोध किया है.

‘चार फरवरी को पीड़ित पर हुआ जानलेवा हमला’

रजवी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, “मेरे पति मजाहिर अली शिकागो गए थे. चार फरवरी को उन पर जानलेवा हमला हुआ. वह रात करीब 1 बजे घर जा रहे थे, तभी कार से तीन लोग निकले और उन पर हमला कर दिया. उन पर बंदूक से हमला भी किया. मेरे दोस्त ने मुझे फोन किया और मुझे सुबह करीब 4 बजे पता चला कि उनपर हमला हुआ है. सुबह करीब 6 बजे, मुझे एक व्हाट्सएप वीडियो मिला जिसमें मैंने देखा कि वह बिल्कुल लहूलुहान दिख रहे थे.” रजवी ने आगे कहा, ”मैं विदेश मंत्रालय और भारत सरकार से मेरे लिए आपातकालीन वीजा जारी करने का अनुरोध कर रही हूं ताकि मैं अपने पति के पास जा सकूं.”

पीड़ित छात्र की पत्नी ने जयशंकर को लिखा पत्र

पीड़ित छात्र की पत्नी सैयदा रुकिया फातिमा रजवी ने जयशंकर को एक पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने पति के लिए चिकित्सा उपचार पाने में मदद मांगी है और यदि संभव हो तो आवश्यक व्यवस्था की है ताकि वह अपने नाबालिग बच्चों के साथ अमेरिका की यात्रा कर सकें.

इसे भी पढ़ें: पुलिस हिरासत में कैदी की मौत पर परिजनों ने काटा बवाल, कहा- पीट-पीटकर मार डाला

 

Share.
Exit mobile version