रांची : गोड्डा लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार सह पूर्व मुख्यमंत्री के प्रपौत्र ने भाजपा के उम्मीदवार निशिकांत दुबे के हलफनामे को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है. निर्दलीय उम्मीदवार अभिषेक झा ने भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे से सवाल पूछकर जवाब मांगा है कि चुनाव के दौरान 1.20 करोड़ रुपये कर्ज देने वाला अभिषेक झा कौन है. इसका खुलासा भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे को विलम्ब करना चाहिए. इतना ही नहीं निर्दलीय उम्मीदवार अभिषेक झा ने कहा कि जब हम खुद चुनाव लड़ रहे है, तो फिर यह दूसरा अभिषेक झा कौन है? कहीं यह अभिषेक झा ईडी के केस में आरोपी पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा तो नहीं?

पैसा किस माध्यम से मैंने दिया इसका खुलासा करना चाहिए

निर्दलीय प्रत्याशी अभिषेक झा ने कहा कि मैंने कोई पैसा निशिकांत दुबे को नहीं दिया है. अगर, यह पैसा मैंने दिया है. तो इसका खुलासा करना चाहिए कि किस माध्यम से दिया गया है. क्या यह पैसा चेक से या फिर आरटीजीएस या फिर किसी और माध्यम से गया हैं. मैंने अपने हलफनामे में शैक्षणिक से लेकर पूरी जानकारी खुद के बारे में दी हैं. जिस अभिषेक झा का सांसद ने जिक्र किया है उसके बारे में जानकारी नहीं मिलने पर हम जांच एजेंसी को लिखेंगे और सांसद की सभी संपत्ति का जांच करवायेंगे.

इसे भी पढ़ें: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- मदरसा बन रहा आतंक का केंद्र, नहीं चाहिए देशद्रोहियों का वोट

Share.
Exit mobile version