बांदा: बांदा में एक प्रेमी अपनी दिव्यांग प्रेमिका से आधी रात को उसके घर मिलने पहुंचा. जब युवती की मां ने इसका विरोध किया तो प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. उत्तर प्रदेश के बांदा से एक दर्दनाक घटना सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने दिव्यांग प्रेमिका की मां की गला घोंटकर हत्या कर दी है. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले को दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना कोतवाली क्षेत्र के पीली कोठी का है. रईस छतरा नाम के युवक का हरदोली स्थित काशीराम कॉलोनी की रहने वाली 18 वर्षीये युवती के साथ प्रेम प्रसंग का मामला था. मंगलवार रात करीब 9बजे वह प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा.

युवती की मां ने जताया विरोध

युवक को देख युवती की मां ने विरोध जताया. जिससे युवक को गुस्सा आया और उसने युवती की मां की गला घोंटकर हत्या कर डाली. वहीं सुचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंचकर मृतका बच्चों से पूछताछ की तो मृतका की छोटी बेटी ने बताया की एक युवक आया था. जब मां ने उसके आने का विरोध किया तो वह लड़ने लगा और मां की गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में ASP लक्ष्मी निवासी मिश्र ने कहा कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

स्थानीय लोगों ने क्या कहा?

स्थानीय लोगों की माने तो दोनों का प्रेम प्रसंग का मामला सालभर से चल आ रहा था. आरोपी शादीशुदा है. युवती की मां युवक के घर आने का हमेशा से विरोध करती थी. साथ ही वह अपनी बेटी को भी समझाती थी लेकिन उसकी बेटी अपनी मां की बातों को नहीं मानती थी.

 

 

Share.
Exit mobile version