धनबाद: आगामी लोकसभा चुनाव में मत का प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं और लोगों से मतदान देने की अपील की जा रही है. इसी कड़ी में सोमवार को दिव्यांग जनों ने नगर आयुक्त के नेतृत्व में एक रैली निकाली और लोगों से मतदान देने की अपील की. रैली रणधीर वर्मा चौक से होते हुए नगर निगम, सिटी सेंटर के बाद समाहरणालय में संपन्न हुई. इस दौरान रास्ते में सभी लोगों के बीच पंपलेट देकर मतदान देने की अपील की गई.

रैली में अलग-अलग क्षेत्र से दिव्यांग महिला और पुरुष मौजूद थे. वहीं जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त आइकॉन प्रमोद यादव भी इस रैली में मौजूद थे, जो लगातार लोगों को मत देने के प्रति जागरूक कर रहे थे. रैली में कई ऐसे दिव्यांग मतदाता थे जो ढंग से बोल नहीं पा रहे थे, ढंग से चल नहीं पा रहें थे. लेकिन लोगों से यह अपील जरूर कर रहे थे कि जब वह मतदान कर सकते हैं, तो आप क्यों नहीं. इसलिए घर से बाहर निकाल कर अपने मताधिकार का प्रयोग करें

नगर आयुक्त ने भी आम लोगों से यह अपील की है कि मताधिकार का प्रयोग जरूर करें. 25 को धनबाद में होने वाले चुनाव के दौरान अपनी शक्ति को दिखाएं और राष्ट्र की समृद्धि और विकास में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें. उन्होंने यह भी अपील की है कि जब दिव्यांग युवा मतदान देने को घर से निकल सकते हैं आप क्यों नहीं.

ये भी पढ़ें:विधायक अंबा प्रसाद पहुंची ED ऑफिस, बालू के अवैध कारोबार समेत कई मामलों में होनी है पूछताछ

Share.
Exit mobile version