नई दिल्लीः टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के कलाकार फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वे अपने मजेदार किरदारों से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. ऐसी ही एक्ट्रेस हैं- सोमा राठौड़, जो शो में मनमोहन तिवारी की मां का रोल निभाती हैं. वे शो में अम्माजी के नाम से मशहूर हैं. वे शो में जितनी हट्टी-कट्टी नजर आती हैं, असल में वे ऐसी नहीं थीं.

शो में अपने किरदार में ढलने के लिए, सोमा ने अपना वजन बढ़ाया हुआ है. वे पहले पतली थीं. दिलचस्प बात यह है कि ग्लैमर इंडस्ट्री में जहां लोगों को अपने रोल में ढलने के लिए फिट रहने की जरूरत पड़ती है, वहीं सोमा को वजन बढ़ाना पड़ा है. उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘जब मैं शुरू में कास्टिंग एजेंटों के पास इंटरव्यू देने के लिए जाती थी, तब मैं न ज्यादा मोटी थी और न ही ज्यादा पतली थी.’

वे आगे कहती हैं, ‘मैं किसी रोल में फिट नहीं बैठती थी. तब मेरे एक दोस्त ने मुझे वजन बढ़ाने की सलाह दी. मैंने वजन बढ़ाया और मुझे रोल मिलने लगे.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमा ‘जीजाजी छत पर कोई है‘ में काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि अब सीरियल की स्टोरीज उनके कैरेक्टर को ध्यान में रखकर लिखी जाती हैं.

Share.
Exit mobile version