JoharLive Desk

नयी दिल्ली: भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों और मुल्तान का सुल्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि यदि उनके समय में सेलेक्टर एप जैसी कोई चीज होती तो वह ओपनर नहीं बन पाते।

भारत के पहले तिहरे शतकधारी और मुल्तान के सुल्तान के नाम से मशहूर सहवाग ने बुधवार को यहां सेलेक्टर एप लांच करने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यदि मेरे समय में इस तरह का कोई एप होता तो मैं कभी ओपनर नहीं बन पाता। इस एप के जरिए क्रिकेट प्रशंसकों को अपनी टीम चुनने का मौका मिलता है और यदि मेरे समय यह एप होता तो हर कोई सौरभ गांगुली को ही ओपनर चुनता और मैं मध्यक्रम में ही खेलता रह जाता और कभी ओपनर नहीं बन पाता।”

सहवाग ने कहा, “जब आप भारतीय टीम में होते हैं कप्तान और कोच ही टीम का चयन करते हैं। इस एप के जरिए प्रशंसकों को अपनी टीम चुनने का मौका मिल सकता है और वह देख सकते हैं कि उनकी पसंद की टीम क्या हो सकती है।”

यह पूछने पर कि क्या वह भारतीय टीम का कोच बनना चाहेंगे, सहवाग ने हंसते हुए कहा, “2017 में मैंने कोच पद के लिए तब आवेदन किया था जब मुझसे कहा गया था। लेकिन इस बार मुझसे किसी ने ऐसा नहीं कहा और मैंने कोच बनने के लिए आवेदन नहीं किया।”

Share.
Exit mobile version