कोडरमा: जिला में तिलैया डैम ओपी के इलाके में एक विवाहित प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने उस प्रेमी जोड़े को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले कई साल से दोनों में अवैध संबंध चल रहा है.

तिलैया डैम ओपी के गांव के रहने वाले कुर्बान अंसारी का अपने पड़ोस में रहने वाली एक शादीशुदा महिला से नाजायज संबंध था. उनका ये प्रेम संबंध पिछले कई साल से लगातार चल रहा है. महिला का अपने प्रेमी के घर में आना जाना भी था. इसी कड़ी में शनिवार को ग्रामीणों ने महिला को उसके प्रेमी कुर्बान अंसारी के घर जाते हुए देखा. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने वहां पर हंगामा कर दिया.

लोगों ने उस प्रेमी जोड़े को उसके प्रेमी के घर से आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. इस मामले को लेकर लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस विवाहित प्रेमी जोड़े को अपने साथ थाना ले गई है. इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई पुलिस की ओर से की जा रही है.

इस घटना को लेकर इलाके के मुखिया धीरज कुमार ने बताया कि पिछले कई वर्षों से कुर्बान अंसारी का अपने पड़ोस में रह रही विवाहिता से अफेयर चल रहा था. दोनों बेधड़क एक-दूसरे के साथ दिखाई देते थे. महिला भी बिना खौफ के अपने प्रेमी के घर आना जाना करती थी. गांव में इस मामले को लेकर पंचायत की ओर से दोनों में समझौता कराया गया और आगे से ऐसा ना करने की हिदायत दी गई. लेकिन प्रेमी जोड़े ने पंचायत के फैसले को नहीं माना और इस विवाहित प्रेमी जोड़े ने अपना नाजायज संबंध जारी रखा. इसी को लेकर शनिवार को प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों की ओर से आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद पुलिस के हवाले किया गया.

Share.
Exit mobile version