कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी की चर्चा बॉलीवुड टाउन में जमकर हो रही है. शादी की तैयारियां लगभग हो चुकी हैं और वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है. इधर, दूल्हे राजा विक्की कौशल शादी में ग्रैंड स्टाइल में एंट्री करने वाले हैं. विक्की की शादी में बहुत ही खास तरह से एंट्री करेंगे, जो अभी तक किसी बॉलीवुड स्टार की नहीं हुई है.

इधर, मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल सात शाही सफेद घोड़ों के रथ पर बैठ शादी में एंट्री में करेंगे. एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी में सिक्योरिटी को देखते हुए सिक्स सेंस फोर्ट में की धर्मशाला बुक कर ली गई हैं.

कपल की शादी का फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होकर 9 दिसंबर तक चलेगा. एजेंसी के मुताबिक, सिक्योरिटी स्टाफ के लिए चौथ का बरवाड़ा में ठहरने का इंतजाम कर दिया गया है. शादी तक सिक्योरिटी स्टाफ यहीं पर तैनात रहेगा.

वहीं, एक मुंबई की एक इवेंट कंपनी ने माता ट्रस्ट धर्मशाला में 150 मेहमानों के लिए 27 कमरे और पांच हॉल्स बुक कर लिए हैं. एएनाई की रिपोर्ट के मुताबिक, चौथ मीना माता कॉम्प्लेक्स में मेहमानों के लिए 30 कमरें और किचन समेत पांच हॉल्स बुक भी किए हैं. इसके अलावा रणथम्बोर में ताज और अन्य रिसोर्ट भी मेहमानों के ठहरने का इंतजाम कर लिया है.

विवाह समारोह राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किये जाएंगे, जिसमें संगीत और मेहंदी आदि शामिल हैं.सूत्र ने कहा ‘उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे, दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे. बताया जा रहा है कि शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी.

Share.
Exit mobile version