कोलकाता। पूर्व रेल मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांग्शु रॉय ने दावा किया है कि उनके पिता लापता हो गए हैं। उनके पिता को सोमवार (17 अप्रैल) की शाम इंडिगो फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। उन्हें रात 9 बजकर 55 मिनट पर दिल्ली लैंड करना था लेकिन अब तक उनका कुछ पता नहीं लग सका है।

मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांग्शु का कहना है कि वे अपने पिता से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। वे लापता हो गए हैं. सुभ्रांग्शु ने बताया कि उनकी अपने पिता मुकुल रॉय के साथ कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद वे चले गए और उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

सुभ्रांग्शु रॉय ने दावा किया कि है कि पिता के गायब होने के बाद परिवार ने हवाई अड्डे के पुलिस अधिकारियों के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि पुलिस के सूत्रों का कहना है कि अब तक इस तरह कि कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। सुभ्रांग्शु ने जानकारी दी कि अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद से ही टीएमसी नेता मुकुल रॉय स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से जूझ रहे हैं. फरवरी में उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

टीएमसी नेता मुकुल रॉय का कद कभी टीएमसी में दूसरे नंबर पर हुआ करता था। लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में टीएमसी ने मुकुल रॉय को 6 साल के लिए बाहर कर दिया था। जिसके बाद साल 2017 में वे बीजेपी में शामिल हो गए थे और 2021 का पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव भी उन्होंने बीजेपी से ही जीता। हालांकि इसके बाद उन्होंने टीएमसी में वापसी कर ली. यूथ कांग्रेस से अपने सियासी करियर की शुरुआत करने वाले मुकुल रॉय का नाम नारदा स्टिंग केस में भी शामिल पाया गया था।

Share.
Exit mobile version