मुंबई : इंडियन आइडल 14 के विनर कानपुर के वैभव गुप्ता बने है. उन्होंने चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की. बता दें कि वैभव के साथ फाइनल में पांच और कंटेस्टेंट थे. उस लिस्ट में अनन्या पाल, अंजना, आद्या मिश्रा, पीयूष पंवार, सुभादीप दास शामिल थीं. शो में इन सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. पीयूष पंवार ने तो अपनी गायिकी से संजय दत्त का दिल ही जीत लिया था. संजू बाबा ने उनकी गायिकी से प्रभावित होकर उन्हें जादू की झप्पी भी दी थी. एक्टर मां का गाना सुन भावुक हो गए थे. लेकिन अब फिनाले में जनता का सबसे ज्यादा प्यार वैभव को मिला है और वे ये सीजन अपने नाम कर चुके हैं.

वैभव को इस बड़ी जीत के बाद 25 लाख प्राइज मनी और एक चमचमाती गाड़ी दी गई है. रनर अप को भी खाली हाथ नहीं भेजा गया है और उनके लिए भी नए अवसर के कई दरवाजे यहां से खोल दिए गए हैं.

अब अगर ‘इंडियन आइडल 14’ के जजेस की बात की जाए तो इसमें ने विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल बतौर जज नजर आए थे. वहीं, ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट दिखाई दिए थे.

सलमान-रणवीर के लिए गाने की जताई ख्वाहिश

विनर का एलान सोनू निगम ने किया. शो जीतने के बाद वैभव ने मीडिया से बातें करते हुए कहा, ‘मैं बेहद खुश हूं और खुशी की इस भावना को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं. मैं अब फिल्मों के लिए गाना चाहता हूं. सलमान और रणवीर मेरे पसंदीदा कलाकार है. मेरा सपना है कि मैं उनके लिए प्लेबैक सिंगिंग करूं’.

इसे भी पढ़ें: कैंसर से जूझ रहे ISRO चीफ एस सोमनाथ, Aditya-L1 की लॉन्चिंग के दिन चला था पता

Share.
Exit mobile version