नई दिल्ली : न्यूयॉर्क में एक बाइक दुर्घटना में एक भारतीय छात्र की जान चली गई. यह जानकारी गुरुवार को भारतीय महावाणिज्य दूतावास ने दी. बेलेम अच्युत न्यूयॉर्क की स्टेट यूनिवर्सिटी में छात्र थे. बुधवार की शाम बाइक दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी. न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही बताया कि वे छात्र के परिजनों के संपर्क में हैं.

स्थानीय एजेंसियों से संपर्क करें

भारत के महावाणिज्य दूतावास ने ट्विटर पर कहा, “एसयूएनवाई के छात्र बेलेम अच्युत के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ.” वाणिज्य दूतावास ने उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वे शव को भारत वापस लाने सहित सभी सहायता प्रदान करने के लिए परिवार और स्थानीय एजेंसियों के संपर्क में हैं.

इससे पहले अप्रैल में एक छात्र मृत पाया गया था

अमेरिका में भारतीय मूल के छात्रों की मौत की बढ़ती घटनाओं के बीच यह घटना हुई है. इससे पहले अप्रैल में, इस साल मार्च से लापता एक भारतीय छात्र अमेरिका के ओहियो राज्य में मृत पाया गया था. न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने इस घटना पर अफसोस जताया था. दूतावास ने कहा था कि वह मोहम्मद अब्दुल अराफात की मौत की गहन जांच सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है.

इसे भी पढ़ें: तकनीकी खराबी के कारण केदारनाथ में हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे तीर्थयात्री

Share.
Exit mobile version