बोकारो : बेरमो में शुक्रवार को केंद्रीय जहाजरानी मंत्री शांतनु ठाकुर को विभिन्न सामाजिक संगठनों ने स्वागत किया. जिसमें मुख्य रूप से युवा व्यावसायिक संघ फुसरो एवं मारवाड़ी संघ बेरमो सुदर्शन समाज एवं बंग समाज के लोग शामिल थे. सभी संगठन के लोगों ने अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को भी आना था, लेकिन किसी कारण वह नहीं आ सके. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों को संबोधित किया. सभी समाज के लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं को रखा. इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सारे समस्याओं को मैंने गंभीरता से सुना और समाधान करने का भरपूर प्रयास करूंगा. वहीं पेटरवार प्रखंड के पिछड़ी गांव के आदर्श मध्य विद्यालय में भाजपा नेता देवीदास के नेतृत्व में एक जनसभा को संबोधित किया.

जनसभा में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे. इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता देवी दास ने कहा कि पिछड़ी एवं डीआरडी कोलियरी को चालू करने का प्रयास मंत्री अपने स्तर से करें. मुख्य रूप से रोड सेल का मामला मंत्री शांतनु ठाकुर के पास रखा गया. इन सभी विषयों पर मंत्री शांतनु ठाकुर ने आश्वासन दिया और कहा मैं भरपूर प्रयास अपने स्तर से करूंगा.

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व विधायक योगेश्वर महतो बाटुल ने भी अपने विचार रखें. उन्होंने भी क्षेत्र के समस्याओं को रखा जिसमें मुख्य रूप से पेयजल बिजली की समस्या एवं लोकल सेल के माध्यम से पावर प्लांट को कोयला सप्लाई का मामला मंत्री के पास रखा. इस पर भी मंत्री ने भरपूर सहयोग करने का आश्वासन दिया. इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा नेता देवीदास, मारवाड़ी संघ के ओम अग्रवाल, दिलीप गोयल, अनिल अग्रवाल, सुदर्शन समाज के शंकर भाई युवा व्यावसायिक संघ के कृष्ण कुमार विजय सिंह पेटरवार एवं बेरमो प्रमुख गिरिजा देवी, डॉक्टर उषा लिंक, गुलचंद मिश्रा,निमाई सिंह सहित अनेक लोग मंच पर विराजमान रहा. पेटरवार थाना एवं बेरमो थाना क्षेत्र में कार्यक्रम एवं विधि व्यवस्था को सुचारू रूप से चलने एवं भीड़ को नियंत्रित करने में काफी मशक्क्त करनी पड़ी.

इसे भी पढ़ें: बिहार के सबसे बड़े व सुरक्षित जेल में छापा, चार घंटे कोना-कोना खंगाला

 

 

Share.
Exit mobile version