रांची : 7वां रोजगार मेला के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सरकारी नौकरियों में चयनित 70,000 से अधिक अभ्यर्थियों को शनिवार को नियुक्ति पत्र दिया गया। नियुक्ति पत्र को लेकर देशभर में 45 जगहों पर रोजगार मेले का आयोजन हुआ। जिसके तहत रांची के सीसीएल सभागार में भी कार्यक्रम का किया गया। वहीं केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने भी लगभग 300 युवाओं को नियुक्ति पत्र दी।

सीसीएल सभागार में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के साथ सांसद दीपक प्रकाश, विधायक सीपी सिंह, विधायक नवीन जायसवाल भी शामिल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑनलाइन सभी अभ्यर्थियों को बधाई देते हुए कहा कि आज का दिन यादगार है। देश के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है। पीएम मोदी ने कहा कि आप जहां भी काम करें इस बात का ध्यान रखें आपके कार्यों से लोगों की समस्या कम हो।

नियुक्ति पत्र देने के बाद केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने संकल्प लिया था कि 1000000 लोगों को नौकरी देंगे उसी के तहत आज देश के 45 जगहों पर रोजगार मेले का आयोजन किया गया। वहीं युवाओं को रोजगार देने के काम किया गया है। इस दौरान अभ्यार्थियों में उत्साह देखने को मिली।

Share.
Exit mobile version