जमशेदपुर: परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत गदरा इलाके में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला. घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए. गोलबारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान 32 वर्षीय लोकनाथ ठाकुर के रूप में हुई है. वह परसुडीह थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर का रहने वाला था. चाकूबाजी के एक मामले में वह 2 माह पहले जेल से छूटा था. घटना गदरा इलाके के सामुदायिक भवन के सामने हुई.

युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परसुडीह पुलिस को दी. सूचना मिलते ही परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने मौके से पांच खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते यह घटना घटी है.

अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए सीटी डीएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. लोकनाथ मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी अज्ञात अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पांच खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. घटना के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. इलाके में अपराधियों की तलाश जारी है

Share.
Exit mobile version