पाकुड़:  तिलभीटा गांव में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की माैत हो गई। मृतकों में एक पदयात्री और एक बाइक चालक शामिल हैं। इस दुर्घटना में बाइक पर बैठा एक आदमी भी घायल भी हुआ है। उसका इलाज चल रहा है। घटना शुक्रवार की  रात करीब नौ बजे मुफस्सिल थाना के तिलभीटा गांव में घटी। पैदल जा रहे कुमारपुर निवासी 49 वर्षीय भोंदू शेख को बाइक चालक रानीपुर गांव के नदीम ने धक्का मार दिया। इससे भोंदू सहित नदीम और बाइक के पीछे बैठे शब्बीर शेख गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था कि भोंदू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जबकि चालक नदीम इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पाकर मुफस्सिल थाना प्रभारी दिलीप कुमार मल्लिक रात में ही घटना स्थल पर पहुंचकर बाइक को जब्त किया। थाना प्रभारी ने ग्रामीणों से घटना की पूरी जानकारी ली। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया।

दुर्घटना के बाद तीनों गंभीर रूप से हो गए जख्मी

थाना प्रभारी ने बताया कि भोंदू शेख किसी काम से पैदल ही कुमारपुर से विक्रमपुर जा रहा था। उसके मिलन राय की चाय दुकान के पास पहुंचते ही बाइक चालक नदीम ने उसे पीछे से जोर से धक्का मार दिया। नदीम और शब्बीर एक ही बाइक से विक्रमपुर की ओर जा रहे थे। धक्का मारने के बाद भोंदू सहित बाइक चालक नदीम और शब्बीर जमीन पर गिर पड़े। तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों का काफी रक्तश्राव हुआ। तीनों की हालत गंभीर हो गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन में तीनों को सदर अस्पताल ले जाने लगे। रास्ते में पदयात्री ने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सक ने भोंदू और नदीम को मृत घोषित कर दिया। 14 वर्षीय शब्बीर बेहोश अवस्था में पड़ा था।

Share.
Exit mobile version