जामताड़ा: मेरी गाड़ी, मेरी गाड़ी करके आपस में ही उलझ गए जिले के दो वरिष्ठ पदाधिकारी. जी हां, लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे प्रशिक्षण के बीच ही अनुमंडल पदाधिकारी अनंत कुमार और डीसीएलआर ओमप्रकाश मंडल के बीच सिर्फ एक गाड़ी को लेकर विवाद हो गया. मामला थाना पहुंच गया है. जानकारी के मुताबिक अनुमंडल पदाधिकारी ने घटना का उल्लेख करते हुए लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई है. घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार प्रशिक्षण के उपरांत डीसीएलआर ने अनुमंडल पदाधिकारी की गाड़ी के चालक से चाबी ले ली और वहां से चलते बने.

इसकी जानकारी जब अनुमंडल पदाधिकारी को मिली तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी को फोन पर इसकी जानकारी दी. अनुमंडल पदाधिकारी ने स्वयं थाना पहुंचकर लिखित आवेदन दिया है, जिसमें चालक से जबरदस्ती गाड़ी का चाबी छीनने का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ से डीसीएलआर के द्वारा भी थाना में हस्तलिखित आवेदन दिया गया पर कुछ ही देर के बाद यह कहते हुए आवेदन वापस ले लिया कि इस कंप्यूटर से टाइप करवा के लाऊंगा.

अनुमंडल पदाधिकारी से दूरभाष पर संपर्क स्थापित नहीं हो पाया पर डीसीएलआर ने कहा कि मेरी गाड़ी थी तो मैंने ले लिया. इस घटना के बाद कयास लगाया जा रहा है कि जब जिले में दो पदाधिकारी के बीच इस तरह का व्यवहार रहेगा तो इसका सीधा असर लोकसभा चुनाव के क्रियान्वयन पर भी पड़ सकता है. अहम बात यह है कि यह घटना भी उस समय हुई जब लोकसभा चुनाव को लेकर जनरल मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारियों का प्रशिक्षण चल रहा था. ऐसी घटना से समाज में एक गलत मैसेज जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 15 फिट गहरे नाले में गिरा टोटो, एक साल की बच्ची, दो महिला समेत 4 गंभीर रूप से घायल  

Share.
Exit mobile version