दरभंगा : बारात जाने के दौरान दरभंगा मुजफ्फरपुर के बीच फोरलेन पर ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस घटना में स्कॉर्पियो के चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां के डॉक्टर सभी जख्मी को प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच भेज दिया है. उनमें से कुछ घायलों को डीएमसीएच भेज दिया गया. घटना गायघाट थाना क्षेत्र मे एनएच-57 स्थित बरूआरी पंजाबी चौक के पास की है. मृतक की पहचान मो. अकिल के रूप में की गई है.

सीतामढ़ी से जा रही थी बारात

घटना के दौरान परिजनों का कहना है कि सीतामढ़ी जिले के महसौली गांव से सभी लोग स्कार्पियो पर सवार होकर समस्तीपुर बारात जा रहे थे. इस बीच ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें स्कॉर्पियो में सवार महसौली निवासी मो. अकिल, मो. सिकंदर, मो. रब्बानी, मो. आरिफ, चालक विकास कुमार और राजा कुमार घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को स्कॉर्पियो से बाहर निकाला गया और सभी को डीएमसीएच में इलाज के लिए लाया गया, जहां इलाज के दौरान मो. अकिल की मौत हो गई. शेष घायलो का इलाज चल रहा है.

वाहनों का परिचालन हो गया ठप

मौके पर अफरातफरी मच गई. घटना के बाद एक घंटे तक एनएच-57 पर वाहनों का परिचालन ठप हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची गायघाट और बेनीबाद ओपी पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर वाहनों का परिचालन शुरू कराया. वहीं बेनीबाद ओपी पुलिस भी घटनास्थल पर कैंप कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें: सुबह-शाम ठंड का हो रहा है अहसास, लापरवाही न बरतें

 

Share.
Exit mobile version