बोकारो : तेनुघाट डैम के पुल पर कार और मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई. इस घटना में बाइकसवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया. तेनुघाट थाना प्रभारी अजित कुमार ने बताया कि मोटर साइकिल पर तीन व्यक्ति सवार थे जिसमें दो व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गए है. मोटर साइकिल सवार व्यक्ति कहां के है, अभी पता नही चल सका है.

वहीं कार मालिक सुजीत कुमार टीटीपीएस लालपनिया में कार्यपालक अभियंता के पद पर कार्यरत हैं. बताया जा रहा कि कार्यपालक अभियंता नशे में धुत था. कार और बाइक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे का दोनो बैलून खुल गया था. जिससे कार चालक बच गया.

वहीं दूसरी घटना पेटरवार तेनु रोड़ की है. जहां एक पिकअप वैन एक मोटरसाईकल पर सवार दो व्यक्ति को चपेट मे ले लिया. पिकअप वैन ने मोटर साइकल को पीछे से जोरदार टककर मरते हुए गाड़ी को करीब पांच किलोमीटर तक रगड़ते हुए तेनुघाट थाना के पास पंहुचा. जहां तेनुघाट थाना ने चालक को अपने गिरफ्त मे ले लिया. मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को हल्की चोट आई. पुलिस ने दोनों गाड़ी को अपने कब्बजे मे ले लिया है.

इसे भी पढ़ें: टेंडर कमीशन घोटाला: IAS मनीष रंजन से ईडी आज करेगी पूछताछ

Share.
Exit mobile version