धनबाद: झारखंड में कोरोना के मामलों मे लगातार इजाफा हो रहा है. जिसके बाद कई लोगों को आइसोलेशन में भी रखा गया है. लेकिन कुछ लोगों को ये रास नहीं आ रहा है. धनबाद में कोविड केयर अस्पताल पीजी ब्लॉक में उस समय सनसनी फैल गई. जब दो कोरोना संक्रमित मरीजों ने छत से छलांग लगा दी और भागने लगे.

एक मरीज भागने में सफल हो गया जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया. लेकिन छत से कूदने के कारण उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया. जिसकी वजह से उसे बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. धनबाद में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. 2022 की शुरुआत से ही धनबाद में कोरोना विस्फोट देखा जा रहा है.

हर दिन 100 से अधिक मरीज मिल रहे हैं. बुधवार को यह आंकड़ा 200 को भी पार कर गया. जिसके बाद धनबाद के आम लोगों के साथ-साथ प्रशासन की भी नींद उड़ी हुई है. बावजूद लोग कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे हैं. हद तो तब हो गई जब जिले के कोविड-19 अस्पताल पीजी ब्लॉक से दो संक्रमित मरीज छत से कूद कर भाग रहे थे. एक मरीज भागने में सफल रहा जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया. उन्हें पांव में चोट लगी है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए SNMMCH अस्पताल में भेजा गया है.

अस्पताल से भागने वाला मरीज सऊदी अरब से आया हुआ है. उसने वैक्सीन की दोनों डोज ले रखी है, लेकिन उसके बावजूद वह पॉजिटिव आया था. जिसके बाद उसे पीजी ब्लॉक में रखा गया था. जहां से उसने भागने का प्रयास किया. जो मरीज भाग गया है उसकी तलाश की जा रही है.

Share.
Exit mobile version