नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस से मारपीट कर दी गई. हमले में दो सिपाही घायल हो गए हैं. बताया गया कि 112 पीआरबी के सिपाहियों को कई मीटर तक धकेला गया, जिसमें दो सिपाही घायल हुए हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा. चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.
क्या है पूरा मामला
बिजनौर कोतवाली देहात में दो भाइयों के झगड़े की सूचना पर पहुंची 112 पीआरबी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर एक पक्ष ने हमला कर दिया. मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा लेकिन आरोपी फरार हो गए. पीआरबी के चालक की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है. देर रात पुलिस को ग्रामीण तेजपाल से सूचना मिली कि गांव इब्राहीमपुर खंडसाल में विवाद हो गया है. मौके पर 112 पीआरबी के सिपाही पहुंचे. वहां उपस्थित प्रतिवादी राजीव पुत्र सागर ने बताया कि भाइयों का आपसी झगड़ा है. बताया गया कि इसी दौरान वहां तेजपाल पुत्र सागर, गंगाराम पुत्र सागर, निर्वेश पत्नी गंगाराम, मोहिनी पत्नी तेजपाल सभी निवासी ग्राम इब्राहिमपुर खंड्साल अचानक पहुंचे और पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज और हाथापाई करने लगे. पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर दी, जिसमें दो पुलिसकर्मियों को चोट आई हैं.

आरोप है कि आरोपियों ने गाली-गलौज की तथा जान से मारने की धमकी दी. दोनों पुलिस कर्मियों को आरोपी 50 मीटर तक धकेलते हुए ले गए. घटना की सूचना बरुकी पुलिस चौकी और थाना कोतवाली देहात को दी गई. मौके पर बरुकी चौकी प्रभारी रवि तोमर तथा थाना अध्यक्ष कोतवाली देहात राजेश कुमार पहुंचे. दोनों घायल पुलिस कर्मी राकेश कुमार तथा नीरज कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

Share.
Exit mobile version