रामगढ़ : 5 अक्टूबर को खैरामांझी स्थित सावित्री फ्यूल पेट्रोल पंप पर फायरिंग मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. मामले में पुलिस ने फायरिंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों अपराधियों को रामगढ़ जेल भेज दिया गया है. इसकी पुष्टि पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने प्रेस कान्फ्रेंस में की है.

क्या है मामला

एसडीपीओ ने बताया कि 5 अक्टूबर को खैरामांझी स्थित सावित्री फ्यूल पेट्रोल पंप पर सफेद बाइक में सवार तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा हवाई फायरिंग की गई थी. मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों ने फायरिंग मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. बताया है कि रंगदारी नहीं देने पर एक राउंड हवाई फायरिंग की गई थी. घटना के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. छापेमारी दल द्वारा इचापिरी थाना पतरातू निवासी महेंद्र गंझू और आदित्य सिंह उर्फ रिंकू टेरपा निवासी थाना पतरातू को गिरफ्तार किया गया है.

उग्रवादी संगठन टीपीसी ने करवाई थी फायरिंग

दोनों युवकों ने इस कांड में संलिप्तता स्वीकार ली है. इस कांड को उग्रवादी संगठन टीपीसी के भरत द्वारा लेवी को लेकर करवाया गया. एसडीपीओ ने बताया कि दोनों अपराधियों के पास से इस्तेमाल की गई बिना नंबर प्लेट की सफेद बाइक और दो मोबाइल बरामद किया गया है.दोनों को रामगढ़ जेल भेज दिया गया है.

Share.
Exit mobile version