रामगढ़ः जिले के भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के पोड़ा गेट पर ओमप्रकाश साव को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके नाम शिवराज उर्फ शिवा (19 वर्ष) पिता बिहारी राम, निवासी शिवाजी रोड सयाल और विक्रम कुमार (22वर्ष) पिता राजकुमार राम, निवासी पिपला सेंटर, सयाल को है. इसके साथ ही पुलिस ने इनके पास से गोली चालने में प्रयुक्त देशी पिस्टल और बाइक बरामद किया है. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक डॉ. बिमल कुमार ने जिला पुलिस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर दी.

उन्होंने बताया कि बीते 5 जुलाई को पोड़ा गेट के पास रात लगभग 09:00 बजे ओम प्रकाश साह को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. जिसका ईलाज मेदांता राँची में चल रहा है. इस संदर्भ में पतरातु थाना में मामला दर्ज किया गया था. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने पतरातु अंचल पुलिस निरीक्षक योगेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया.

इसी दौरान पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी अपने साथी के साथ उरीमारी से सयाल चेकपोस्ट की ओर एक मोटर साईकिल पर आनेवाला है. जिसके बाद टीम ने उरीमारी-सयाल चेकपोस्ट पर शिवराज और विक्रम को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इसी पिस्टल से पुरानी रंजिश में ओमप्रकाश साव को गोली मारी थी. वहीं अवैध पिस्टल रखने के आरोप में दोनों  अभियुक्तों के विरूद्ध पतरातु थाना में आर्म्स एक्ट का मामला किया गया है.

Share.
Exit mobile version