रांची: पंडरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग को एक महिला ने अपने जाल में फंसाया और फिर उसे खलारी ले गई, जहां उसके साथ बालेश्वर नाम के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी बालेश्वर और महिला दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार पंडरा थाना क्षेत्र की रहने वाली दिव्यांग नाबालिग को उसकी ही सुनीता नाम की पड़ोसी अपने साथ सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस देखने लेकर गई थी. इसी दौरान सुनीता ने नाबालिग को कहा कि चलो तुम्हें खलारी का मेला भी दिखा लाते हैं और उसे बस में बिठा कर खलारी ले गई. उसी दौरान बालेश्वर वहां पहुंचा जिससे महिला ने काफी देर तक बात की और फिर उसने दिव्यांग को कहा कि वह थोड़ी देर में आ रही है.

काफी समय बीत जाने के बाद भी जब सुनीता नहीं लौटी तब दिव्यांग परेशान होने लगी इसी बीच बालेश्वर नाबालिक को अपने झांसे में लेते हुए उसे घर पहुंचाने की बात कहकर अपनी कार में बिठा उसे एक निर्माणधीन घर मे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के अनुसार बालेश्वर ने उसे रात घर में कैद रखा और पूरी रात उससे ज्यादती करता रहा. जब कभी भी नाबालिग शोर मचाने की कोशिश करती बालेश्वर उसे गला दबा कर मार डालने की धमकी देने लगता था.

इधर, नाबालिग के गायब होने पर उसके माता पिता भी काफी परेशान थे. उन्होंने थाने में उसकी गुमशुदगी को लेकर भी जानकारी दी थी. घर पहुंचकर जब नाबालिग ने पूरे मामले की जानकारी दी तब माता-पिता के होश उड़ गए. आनन-फानन में वह नाबालिग के साथ थाने पहुंचे और सुनीता और बालेश्वर के अलावा एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. नाबालिग ने पुलिस को यह भी बताया है कि सुनीता के साथ एक और महिला भी मौजूद थी जिसे वह नहीं पहचानती है.

देर रात दबोचे गए आरोपी
मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई. पुलिस को बालेश्वर के बारे में जानकारी मिली कि वह खलारी इलाके में ही छिपा हुआ है. जिसके बाद देर रात उसे धर दबोचा गया. वहीं सुनीता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Share.
Exit mobile version