रांची । रांची टाटा एनएच पर खड़ी कार में ट्रक पलट गया. ये घटना बुडू थाना क्षेत्र के NH33 रांची टाटा रोड पंचवटी होटल के पास हुई है. ट्रक के पलटने पर कार में तीन लोग दब गए. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से काफी कोशिश के बाद तीनों को सकुशल कार से निकाला गया. इस हादसे में किसी की जान नहीं गयी. लेकिन इसमें एक की हालत काफी नाजुक है.

रांची में रोड एक्सीडेंट हुआ है. बुडू थाना क्षेत्र के NH33 रांची टाटा रोड पंचवटी होटल के पास एक ट्रक तेज गति से अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया. हादसे में एक महिला और एक पुरूष कार में ही दब गए. ग्रामीणों और बुंडू पुलिस की मदद से महिला को निकाला गया. लेकिन एक व्यक्ति कार के अंदर ही दबकर रह गया. जिसे काफी मशक्कत के बाद कार से निकाला गया. हालांकि इस हादसे में कार के ड्राइवर को हल्की चोट आई है. इलाज के लिए दो घायलों को तत्काल एंबुलेंस से रांची के रिम्स भेजा गया है, जिसमें एक पुरूष की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

रांची टाटा एनएच पर खड़ी कार में ट्रक पलट गया. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पंचवटी होटल में कार सवार खाना खाने के लिए रुके थे. वो अपनी कार होटल के बाहर सड़क पर गाड़ी खड़ी किए थे. खाना खाने के बाद तीनों जैसे ही कार में सवार हुए तेज गति से आ रही ट्रक कार के ऊपर पलट गया. जिससे कार में सवार सभी लोग उसमें दब गए. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से उन्हें कार से बाहर निकाला गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को कार के ऊपर से हटवाया. घायल व्यक्ति जमशेदपुर का बताया जा रहा है. ट्रक को लेकर बताया जा रहा है कि उस पर कच्चा माल ओवरलोड था, जिसकी वजह से वो अनियंत्रित हो गया.

Share.
Exit mobile version