गिरिडीह : जिले में नेशनल हाईवे पर डीजल की कटिंग करने वाले अपराधियों ने एक ट्रक चालक की पिटाई कर गोली मार दी. गोली लगने से घायल चालक की मौत इलाज के क्रम में धनबाद में हो गई है. यह घटना निमियाघाट थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान सत्यनारायण प्रजापति के रूप में की गई है जो राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रहने वाले थे.

अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद जैसे ही जानकारी पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शर्मा को मिली. उन्होंने तुरंत संबंधित थाना के थाना प्रभारी को ताबड़तोड़ छापेमारी कर अपराधियों की गिरफ्तारी करने का दिशा निर्देश दिया है. इसके बाद लगातार अपराधियों की पहचान कर कार्रवाई करने में पुलिस जुट गई है.

क्या है मामला

बताया गया कि एक ट्रक आईरन ब्लेड लोड कर दुर्गा पूजा से ग्वालियर जा रही थी. लेकिन देर रात 1:00 बजे निमियाघाट-डूमरी बॉर्डर पर ट्रक खराब हो गया जिस कारण से गाड़ी रोड किनारे खड़ी कर दी गई. इसी बीच रात लगभग 2:30  बजे एक चार पहिया वाहन ट्रक के आगे खड़ा हो गया, उस पर सवार अपराधी नीचे उतरे और ट्रक की टंकी से डीजल की चोरी करने लगे. इसी बीच ड्राइवर जग गया और अपराधियों से कहा सुनी होने लगी. इसी दौरान अपराधियों ने पिटाई कर उसे गोली मार दी.

Share.
Exit mobile version