रामगढ़: रांची से हजारीबाग की ओर जा रहे नींबू लदे ट्रक ने अनियंत्रित होकर गैस टैंकर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसके कारण ट्रक का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ड्राइवर केबिन में फंस गया. लेकिन खलासी ने ट्रक से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. दुर्घटना के बाद ट्रक में आग लग गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में फंसे चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. लेकिन तब तक ड्राइवर का पैर आग चपेट में आ गया था. पुलिस ने आनन-फानन में ड्राइवर को सदर अस्पताल भेजा. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया. ट्रक में आग लगने के कारण रांची-पटना मुख्य मार्ग पर आवागमन लगभग 1 घंटे तक पूरी तरह बाधित रहा. आग ने इतना विकराल रूप ले लिया था कि दूर से ही आग की लपटें दिख रही थी.

काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
जानकारी के अनुसार नींबू लदा ट्रक चुट्टूपालू घाटी उत्तर निर्माणाधीन पटेल चौक पर अनियंत्रित हो गया और गैस टैंकर में टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रक में आग लग गई.
रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार महतो ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया गया और पर काबू करने की कोशिश की गई. उन्होंने बताया कि ट्रक में फंसे चालक को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रक में लगी आग तेजी से बढ़ रही थी. किसी तरह लोगों ने पुलिस की मदद से ड्राइवर को ट्रक से निकाला. लेकिन तब तक उसका पैर झुलस गया था.

Share.
Exit mobile version