बगोदर (गिरिडीह) : जिले में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कावांरियों से भरी कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में दो कावांरिया की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। यह घटना गुरुवार की सुबह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित झरी पुल के पास हुई है।

बताया जाता है कि जिन दो कावड़ियों की मौत हुई है वे हजारीबाग के इमली कोठी के रहने वाले है। दोनों मृतक सगे भाई हैं। दोनों का नाम संतोष केसरी और दीपक केसरी बताया जा रहा है। जबकि घायलों में रिशू केसरी और सूरज केसरी शामिल हैं।

घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार सुबह करीब तीन बजे कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कांवरियों की गाड़ी के परखच्चे उड़ गये। घटना की सूचना के बाद पाकर बगोदर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से सभी को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये। जहां चिकित्सकों ने दोनों कावड़ियों को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्य घायलों को दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि दो अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए राँची रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि ये सभी लोग बिहार के सुल्तानगंज से गंगा जल लेकर देवघर बाबा धाम पहुंचे थे। यहां भगवान भोले पर जल चढ़ा कर वापस अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान यह घटना हुई। इधर टक्कर के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

Share.
Exit mobile version