Joharlive Team

रांची/लखनऊ । झारखंड के उग्रवादी संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) ने लखनऊ के राजभवन को उड़ाने की धमकी दी है। उग्रवादी संगठन की ओर से भेजे गए पत्र में कहा गया है कि दस दिन के अंदर राज्यपाल को राजभवन छोड़कर न जाने पर राजभवन को डायनामाइट से उड़ा दिया जाएगा। मंगलवार को यह धमकी भरा पत्र राजभवन को डाक के माध्यम से मिला।

राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव हेमंत राव ने धमकी भरे पत्र को गंभीरता से लेते हुए पत्र को मूल रूप में गृह विभाग को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दिया है। गृह विभाग ने डीजीपी ओम प्रकाश सिंह, डीजी इंटेलीजेंस भावेश कुमार सिंह और एडीजी सुरक्षा दीपेश जुनेजा को पत्र भेजकर जल्द से जल्द इसकी जांच करने और बुधवार शाम तक जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही तत्काल आवश्यकतानुसार उचित कदम उठाने को भी कहा गया है।

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि पूरे प्रकरण पर गंभीरता से कार्रवाई करते हुए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। मालूम हो कि तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी झारखंड का सक्रिय उग्रवादी संगठन है। मौजूदा समय में झारखंड में चुनाव चल रहा है, जहां एक चरण की पोलिंग भी हो चुकी है।

Share.
Exit mobile version