धनबाद: शहर के बड़े नाले खुले हुए है. सुरक्षा को लेकर निगम ने स्लैब ढकने का काम किया है न गहरी नाला के बगल में कोई रेलिंग ही है. जिस कारण आये दिन गहरे नाला में गिरकर घायल हो रहे है. वासेपुर जाने वाली सड़क के समीप एक टोटो वाहन यात्रियों सहित 15 फिट गहरे नाले में जा गिरा. जिससे टोटो में सवार बुजुर्ग, महिला, बच्चा सहित तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.  काफी मस्कत के बाद स्थानीय लोगों और दुकानदारों के मदद से तीनों लोगों को नाले से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

इसके साथ ही लोगों ने नगर निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया. स्थानीय लोगों ने कहा कि गहरे नाले को नगर निगम ने खुला छोड़ दिया है. गहरे नाले के किनारे कोई रेलिंग भी निगम ने नही दिया है. जिसके कारण आए दिन हादसा हो रहा है. नगर निगम सिर्फ टैक्स उसूले में लगी हुई है और सुविधा के नाम पर कुछ नही.

वहीं घटना को लेकर लोगों ने बताया कि टोटो धनबाद स्टेशन की ओर से आ रही थी. तभी गया पुल से वासेपुर जाने वाली सड़क पर टोटो रुका. इसी दौरान टोटो में बैठे सवारी ने कहा की मेरा पर्स सड़क पर गिर गया है थोड़ा उठा दीजिए. चालक उसी पर्स को उठाने के लिए टोटो में बिना हैंड ब्रेक लगाए  उतर गया. तभी टोटो ढलते हुए 15 फीट गहरे नाले में जा गिरा.  वहीं टोटो में दो महिला एक साल की बच्ची और एक पुरुष सवार था. सभी घायलों को स्थानीय लोगों के मदद से अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें:ईडी की कार्रवाई एक बार फिर से तेज, पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार पिंटू, हटिया डीएसपी समेत तीन को समन

Share.
Exit mobile version