मेष:- साम से छठा भाव में ग्रहण लगा है. ऋण लेने से बचें. कुछ वितीय बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. नये निवेश से बचने का प्रयास करें,निर्णय सोच समय कर लें. उर्जा एवं उत्साह में वृद्धि होगी. आपके कार्यकुशलता से शुख का समग्र एकत्र होगा.

वृष:- किसी से मानहानि हो सकता है.पर जोश और उत्साह में वृद्धि होगी.  किसी नयें काम को लेकर योजना बना सकते हैं.मित्रों कि तरफ से सहयोग प्राप्त होगा.वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतें. मंदिर में दीप प्रज्वलित करें.

मिथुन:– आय का मार्ग मिलेगा. समय अनुकूल है पर कार्यक्षेत्र के हालात को लेकर कुछ चिंताएं बढ सकती है. मन में नकारात्मक विचार न आने दें.परिवार एवं मित्रों का सहयोग मिलता रहेगा. गणेश जी को लड्डू का भोग लगावें.

कर्क:- आय के लिए किया गया प्रयास सफल होगा. समय मूल्यवान है. भग्य का सहयोग मिलेगा . शुभ समाचारों कि प्राप्ति हो सकती है. मन में नकारात्मक विचार न आने दें अन्यथा किसी के साथ मतभेद हो सकता है. मंदिर में जल दान करें.

सिंह– साम से समय उत्तम होगा. थोड़ा मानसिक तनाव होगा और और विवाद हो सकता है. जीवन साथी की भावनाओं की कद्र करें. आपके कार्य और प्रभाव के चलते  रुके हुए काम प्रयास करने से बन सकते हैं. गाय को भोजन दे.

कन्या:- सत्कार्यों में खर्च होगा. कोई धार्मिक अनुष्ठान का भी योग है. बुद्धिमत्ता से हर कार्य को आसानी से पूरा कर लेंगे.  आपको किसी से धोखा मिल सकता है. सावधानी बरतें. गाय की सेवा करने से शुभ फलों कि प्राप्ति होगी.

तुला:-गलत आय से बचें. वैसे समय उत्तम है.  पिता से लाभ होगा. परिवार कि तरफ से प्रशन्नता का माहौल बनेगा, मानसिक शान्ति प्राप्त होगी. स्वस्थ्य  सामान्य रहेगा. परिवार के साथ समय व्यतीत होगा. चुनरी माता दुर्गा को दान करें.

वृश्चिक:-  स्वस्थ्य के प्रति सचेत रहने कि आवशयकता है,आलस्य कि बढ़ोतरी बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपकी अपनी बनायीं गयी योजना आगे चलकर  सफल होंगी.  अन्न दान करें.

धनु:– किये गए कार्य के लाभ होगा. समय अच्छा है. वाणी कि निपुणता देखने को मिलेगी.कार्यक्षेत्र में  सफलता को लेकर चिंता बढ सकती है,साहस एवं संयम से काम लें. निराशा से बचने का प्रयास करें. मिठाई का दान करें.

मकर:-  अर्थ से सम्बन्धित परेशानीयों  का सामना करना पड़ सकता है. कार्य करने से पहले बिचार जरूर करें. विधार्थीयों को शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे फल प्राप्त नहीं हो पायेंगे l  क्रोध के कारण नुकसान हो सकता है. किसी कार्य को करने

कुंभ:– समय सामान्य है. किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकते हैं. बड़े बुजुर्गों कि सेवा करने से शुभ फल प्राप्त होगें lभाग्य का अधिक साथ प्राप्त नहीं हो पायेगा,सन्तान पक्ष को लेकर चिंता बढ सकती हैl शनि को खुश करें.

मीन:- पुराना रोग समस्या दे सकता है. स्वास्थ पर विशेष ध्यान दे.   किसी अच्छे कार्य के ऊपर धन खर्चे के योग बने हुए हैं . आपको अपने व्यवहार पर ख़ास ध्यान रखने कि जरूरत है . क्रोध पर नियंत्रण आवश्यक है. मंदिर में सेवा दान करें.

Share.
Exit mobile version