धनबाद: प्यार में डूबने वाले हद से गुजर जाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला धनबाद में भी देखने को मिला. अपनी प्रेमिका को बर्दथडे विश का वादा पूरा करने के लिए प्रेमी जेल तोड़ कर भी पहुंच गए. 30 जुलाई को जेल से फरार हुए अंकित ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस के समक्ष यह खुलासा किया है.

अंकित अपनी प्रेमिका से मिलने 30 जुलाई को पहुंचा. उसने अपनी प्रेमिका को बर्थडे विश भी किया. प्रेमी के इस साहस को देखकर प्रेमिका भी काफी हैरान परेशान थी. प्रेमिका से मिलने के बाद वह भागता और छुपता फिर रहा था. अपने भाई के घर पर भी वह गया था, लेकिन वहां से भाग निकला. अंकित को पैसे की कमी हो गई थी. पैसे के लिए वह अपने भाई को फोन किया. पुलिस की टेक्निकल टीम उसे पकड़ने के लिए जाल बिछा चुकी थी. इसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा. ईस्ट बसूरिया पुलिस ने अंकित को पकड़कर सदर थाना की पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने अंकित को जेल भेज दिया है.

अंकित ने पुलिस को यह भी बताया कि वह किस तरह से जेल से फरार हुआ. अंकित ने पुलिस को बताया कि रॉड काटने के बाद अंकित और देवा भुइयां दोनों वार्ड से बाहर आ गए. इसके बाद सीढ़ी के रास्ते महिला वार्ड की तरफ गए. महिला वार्ड से जेल की दीवार का फासला कम है. दोनों महिला वार्ड की छत पर चढ़ गए. महिला वार्ड की छत से बेकारबांध दीवार से कूदकर फरार हो गए.

ऐसे पता चली भागने की बात

दोनों कैदियों के जेल से फरार हो जाने की जानकारी जेल प्रशासन को शुक्रवार की सुबह उस वक्त मिली जब जेल में बंदियों की हाजिरी लग रही थी, इस दौरान दोनों वार्ड से गायब मिले. जिसके बाद फरार कैदियों की खोजबीन शुरू की गई, पर वो दोनों जेल परिसर में कहीं नहीं मिले. दोनों विचाराधीन बंदी जेल से किस रास्ते निकल कर भागे हैं. इसकी भी जानकारी उस वक्त तक नहीं लगी थी. बाद में मामला सामने आया और कटा हुआ लोहे का ग्रिल दिखा.

Share.
Exit mobile version