नई दिल्ली : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारने पर टीएमसी नेता  कल्याण बनर्जी ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मेरे मन में उपराष्ट्रपति के लिए काफी सम्मान है. मिमिक्री करना तो एक कला है. पीएम ने भी मिमिक्री की थी. मेरा इरादा दुख पहुंचाने का नहीं था. माफी मांगने के सवाल पर उन्होंने ‘NO’ कहा है.

वहीं पीएम मोदी ने संसद परिसर में उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करने पर दुख जताया है. उन्होंने इस घटना के बाद उपराष्ट्रपति धनखड़ को फोन कर उनसे बात की. सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी ने उपराष्ट्रपति से हुई बातचीत के दौरान कहा कि 20 साल से मेरा भी ऐसा ही अपमान किया जाता रहा है. लेकिन संवैधानिक पद पर विराजमान उपराष्ट्रपति का संसद भवन में इस तरह का अपमान दुर्भाग्यपूर्ण है. वहीं, उपराष्ट्रपति धनखड़ ने पीएम को कहा कि कुछ लोगों की ऐसी हरकतें मुझे अपने कर्तव्य पथ से नहीं डिगा सकतीं.

बता दें कि लोकसभा से संस्पेंड किए जाने के बाद मंगलवार को विपक्षी दलों ने विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान  तृणमूल कांग्रेस के निलंबित सांसद कल्याण बनर्जी उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल करते दिखे थे. टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारी थी. हालांकि, राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने उनकी नकल करने के लिए तृणमूल सांसद की आलोचना की. जगदीप धनखड़ ने कहा था कि शर्मनाक, हास्यास्पद, अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है और दूसरा सांसद उस घटना की वीडियोग्राफी कर रहा है.

इसे भी पढ़ें: सीएम हाउस के समीप घर में लगी आग, फायर ब्रिगैड आग जुटाने में जुटी  

Share.
Exit mobile version