पटना: बिहार के जहानाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां अनियंत्रित पुलिस गाड़ी ने सेना बहाली की तैयारी कर रहे तीन युवकों को रौंद दिया. जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. जबकि एक आंशिक रूप से जख्मी हो गया. हादसा हुलासगंज थाना क्षेत्र के चूहड़मल मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास की है.

जानकारी के अनुसार, तीनों युवक सुबह-सुबह सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे थे. तभी अनियंत्रित पुलिस गाड़ी ने उन्हें कुचल दिया. घटना के बाद मौके पर पहुंचे हुलासगंज थानाध्यक्ष ने तीनों को आनन फानन में हुलासगंज स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां दो की हालत नाजुक बनी हुई है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. जबकि एक युवक आंशिक रूप से घायल है. जिन्हें उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.
घायल युवक ने बताया
घटना के संबंध में घायल युवक ने बताया कि वह तीनों सेना बहाली को लेकर फिजिकल की तैयारी करने के लिए रोजाना दौड़ लगाते थे. बुधवार की सुबह भी पटना-गया रोड किनारे दौड़ लगा रहे थे. इसी दौरान पुलिस गाड़ी ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया. जिससे तीनो घायल हो गए है. गंभीर रूप से घायलों में हुलासगंज निवासी मनोज दास का पुत्र बिपिन कुमार और शत्रुघ्न दास का पुत्र जगजीवन कुमार बताया गया है. इसके साथ ही एक अन्य युवक आंशिक रूप से घायल है.

वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ लोगों में रोष व्याप्त है. इधर इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे है. चूंकि मामला पुलिस से जुड़ा है. ऑफ कैमरा हुलासगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सेना बहाली की तैयारी को लेकर तीन युवक दौड़ लगा रहे थे. इसी दौरान पुलिस गाड़ी से तीन युवकों की टक्कर हो गई है. जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. जबकि एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया है.

Share.
Exit mobile version