रामगढ़ : पतरातू थाना क्षेत्र से पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी देते हुए पतरातू एसडीपीओ विरेंद्र कुमार राम ने बताया कि 12 फरवरी को पतरातू पुलिस गुप्त सूचना मिल की बासल ओपी क्षेत्र अंतर्गत मुरकटी डैम के किनारे 7-8 अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए हथियारों के साथ जमा हुए हैं.  सूचना के उपरांत वरीय अधिकारियों द्वारा एक टीम का गठन किया गया. पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बताए गए स्थल पर छापामारी किया. यहां से पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई. गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. पूछताछ के क्रम में एक अपराधी ने व्यवसायी रौशन साव की हत्या में अपनी संलिप्ता की बात को स्वीकार किया गया है. गिरफ्तार किए गए रियांश सिंह उर्फ स्वतंत्र उर्फ आरडीएक्स, शिवम राज, अनिकेत कुमार उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया गया है.

एसडीपीओ वीरेंद्र राम ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा और एक पिस्टल मिला है. उनके पास से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने वालों में पतरातू के एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम,पुलिस निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह,बासल ओपी प्रभारी सुरेंद्र कुमार कुंतीय, पुलिस अधिकारियों में राजदीप कुमार, मयंक प्रसाद,सोनू कुमार,मंटू चौधरी और सशस्त्र बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ें: REEL बनाने वाले लोगों के लिए खुशखबरी, NATIONAL CREATORS AWARD से सम्मानित करेगी सरकार, ऐसे करें NOMINATION

Share.
Exit mobile version