Joharlive Team

रांची। रायगढ़ जिले के खरसिया से बीते शनिवार की शाम 6 बजे व्यापारी राहुल अग्रवाल के छह वर्षीय अपहृत बेटे शिवांश को झारखंड के खूंटी जिले से देर रात तीन किडनैपर्स के साथ सकुशल बरामद कर लिया गया है।
खूंटी एसपी आशुतोष शेखर की सक्रियता से पुलिस को यह उपलब्धि मिली है। खूंटी पुलिस ने अपहरण मामले में संलिप्त मास्टर माइंड व्यापारी के कुक खिलावन दास महंत समेत तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है। रायगढ़ पुलिस को सूचना मिलते ही खूंटी पहुंच चुकी है। खूंटी पुलिस ने बच्चे और अपराधी को रायगढ़ पुलिस को सौंप दिया है। इधर, अपहृत बच्चे को 9 घंटे के अंदर खोज निकालने पर डीजीपी ने खूंटी पुलिस को बधाई दी।

सात टीम बनाया गया था अपहृत बच्चे की खोज में
अपहरण की सूचना मिलते ही रायगढ़ पुलिस की कुल सात टीम लगाई गई। स्वयं एसपी संतोष सिंह ने इस पूरे प्रकरण की मॉनिटरिंग खरसिया चौकी से की व रात में ही आईजी रतनलाल डांगी भी वहां पहुंच गए। कई टीमें राज्य के अन्य हिस्से में लगाई गई। सीसीटीवी में आए डिटेल के अनुसार पहचान कर व कुछ अन्य क्लू के आधार पर दो टीम झारखंड की तरफ तुरन्त रवाना की गई। अंततः अपहरण के आठ-नौ घंटे के अंदर ही तीनों आरोपी सहित बालक सकुशल खूंटी जिले में स्थानीय पुलिस के सहयोग से बरामद कर लिया गया। तीन आरोपियों में से खिलावन दास महंत व्यापारी के घर का कुक था और उसने दो अन्य साथियों अमर दास व संजय सिदार के साथ षड्यंत्र कर अपहरण की योजना बनाई थी।

Share.
Exit mobile version