नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी को तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार धमकी देने वाले ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन से 400 करोड़ रुपये की रकम मांगी है. बताते चलें कि 30 अक्टूबर को मुकेश अंबानी को फिर ईमेल आईडी पर एक अज्ञात शख़्स ने धमकी भरा ईमेल भेजा है. गौरतलब है कि इससे पहले लगातार दो बार रिलायंस चेयरमैन को इसी तरह की धमकी मिली थी, हालांकि, तब कम रकम मांगी गई थी. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

पहले मेल के जरिए फिरौती 27 अक्टूबर को मांगी गई थी और डिमांड 20 करोड़ रुपये की गई थी, जबकि दूसरी बार फिरौती के लिए मेल 28 अक्टूबर को आया था, जिसमें फिरौती की रकम को बढ़ाकर 200 करोड़ रुपये कर दिया गया था.

अब तक की पुलिस जांच में पता चला है कि जिस मेल आईडी के जरिए मुकेश अंबानी को धमकी दी जा रही है, वह किसी शादाब खान नाम के व्यक्ति की है और यह मेल बेल्जियम से आए हैं. पुलिस इसकी जांच कर रही है कि क्या यह व्यक्ति का सही आईडी है या फेक आईडी से यह मेल भेजे गए हैं. इसके साथ ही पुलिस बेल्जियम की मेल प्रोवाइडर कंपनी से भी संपर्क कर रही है और उनसे इस मेल आईडी के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें: रिम्स से फिर तड़के सुबह भागा कैदी, तलाश में जुटी रांची पुलिस

Share.
Exit mobile version