पटना : बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (बीपीएसएसी) के तहत बिहार में आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए काउंसिलिंग चल रही है. कुछ कैंडिडेट्स के परिणाम भी सामने आ गए हैं, जिन्हें ट्रेनिंग के लिए सेंटर भेज दिया गया है. वहीं, इस बार की परीक्षा में बिहार के बाहर के विद्यार्थियों को भी मौका मिला है. उत्तर प्रदेश से लेकर मध्यप्रदेश व राजस्थान समेत कई अन्य राज्यों के अभ्यर्थियों ने भी इस परीक्षा में भाग लिया था. इसी परिणाम में एक दिलचस्प बात यह रही कि इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रवक्ता एसएन सिंह की बेटी शिखा सिंह ने भी इस परीक्षा में सफलता पा ली है. इसकी जानकारी बीजेपी नेता एसएन सिंह ने खुद सोशल मीडिया साइट एक्स पर दी है. उन्होंने बेटी की सफलता पर खुशी जताई है.

इसे भी पढ़ें : सरकारी आवास की छत का टूटा छज्जा, बाल-बाल बचे बीडीओ

बीजेपी नेता की बेटी की सफलता पर सियासत

एसएन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘जगत जननी भगवती मां वैष्णो देवी की कृपा से मेरी छोटी बेटी शिखा सिंह का चयन बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा विद्यालय अध्यापक के पद पर हुआ है’ देवी स्वरूपा को शत-शत नमन’. लेकिन यूपी के बीजेपी नेता की बेटी की सफलता पर सियासत भी तेज हो गई है. आरजेडी ने इस मामले पर कटाक्ष किया है. आरजेडी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

इसे भी पढ़ें : AsianParaGames : भाला फेंक में सुमित ने जीता गोल्ड, पुष्पेन्द्र सिंह ने ब्रांज मेडल

आरजेडी ने किया कटाक्ष

इस मामले में आरजेडी के ट्विटर हैंडल से प्रतिक्रिया दी गई है. इसमें लिखा गया है कि हे! यूपी BJP के प्रवक्ता, आपकी बेटी का बिहार में निष्पक्ष चयन समतामूलक राजनीति व समावेशी विकास की पर्याय न्यायप्रिय समाजवादी सरकार के रहनुमा नीतीश कुमार एवं नौकरी-रोजगार के मुद्दे को राष्ट्रीय विमर्श बनाने वाले लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की उच्च सोच व कृपा से हुआ है. इस तरह माना जा रहा है आरजेडी का यह कटाक्ष यूपी की योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए किया गया है.

इसे भी पढ़ें : 18 नवंबर को बंद होंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट, चारधाम यात्रा का होगा समापन

Share.
Exit mobile version