रांची: विधानसभा चुनाव परिणाम में चार राज्यों में से तीन राज्यों के रुझान में भाजपा को बढ़त से प्रदेश भाजपा खेमे में खुशी का माहौल है. कार्यालय में कार्यकर्ताओं का जुटान शुरू हो गया था. कार्यकर्ताओं के जुटान भी होने लगा है. लेकिन वहीं, कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है. हालांकि कार्यकर्ता चुनावी रिजल्ट पर ध्यान लगाए हुए हैं. कार्यालय कुछेक नेता ही दिखें. जो परिणाम आयी उसे लेकर कांग्रेस पार्टी कार्यालय में खामोशी छायी हुई है. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि छत्तीसगढ़ का चुनाव परिणाम चौंकाने वाला है. लेकिन, तेलंगाना का रिजल्ट थोड़ी राहत देने वाली है. जैसे-जैसे रिजल्ट सामने आ रहा है वैसे-वैसे कांग्रेस कार्यकर्ता कार्यालय से निकलते जा रहे हैं. वहीं, प्रदेश भाजपा में रिजल्ट से कार्यकर्ताओं की. चहल पहल शुरू हो गयी है. कार्यकर्ता पूरे जोश में दिख रहे हैं. मोदी-मोदी के नारे भी लगा रहे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि पीएम मोदी पर देश की जनता को विश्वास है और जनता ने विश्वास को ही वोट किया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि तेलंगाना में भी हमें बढ़त मिली है. मोदी के प्रति लोगों का विश्वास भी बढ़ा है. तभी तो हमने तेलंगाना में एक सीट से नौ सीटों पर कब्जा जमाया है.

पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल

भाजपा के पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल है. नेता और कार्यकर्ता एक-दूसरे को जीत की बधाई दे रहे हैं. कार्यालय में मिठाईयां बाटीं जा रही है. ढोल-नगाड़े बज रहे हैं. कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय के बाहर मोदी-मोदी के नारेबाजी कर रहे थे.

कांग्रेस के नेताओं ने जोरदार जश्न मनाने की कर रखी थी तैयारी

झारखंड कांग्रेस के नेताओं ने यह उम्मीद लगा रखी थी कि चारों प्रदेश में पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. पार्टी के प्रदेश कार्यालय में लड्डू से लेकर आतिशबाजी की पूरी व्यवस्था कर रखी थी.

ये भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का धनबाद दौरा, अलर्ट मोड पर प्रशासन

Share.
Exit mobile version