नई दिल्ली: अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है, जिससे फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप बनी हुई है, और इसे 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है.

रोहित शेट्टी का ऐलान

फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक विशेष प्रोमो साझा किया है, जिसमें ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘सिम्बा’, और ‘सूर्यवंशी’ जैसी कॉप यूनिवर्स की फिल्मों की झलक दिखाई गई है. वीडियो में रोहित शेट्टी की आवाज सुनाई देती है, जिसमें उन्होंने कहा, “जब सब डरे हुए थे, तब आपने ही साथ निभाया. त्योहार तो परिवार के साथ मनाया जाता है, तो मिलते हैं इस दिवाली पर.”

दिवाली पर रिलीज

‘सिंघम अगेन’ इस साल दिवाली पर रिलीज होगी, जिससे इसे और भी खास बना दिया है. फिल्म के बजट की बात करें, तो यह लगभग 250 करोड़ रुपये में बनाई गई है.

स्टार कास्ट

अजय देवगन के साथ-साथ, इस फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ इस फिल्म में मुख्य खलनायकों के रूप में दिखेंगे. सभी फैंस के लिए ये एक बड़ी खबर है, और उम्मीद की जा रही है कि ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म की चर्चा और भी बढ़ जाएगी.

Also Read: Gold Smuggling : बिहार के रास्ते नेपाल गया 8 किलो सोना जब्त, दो गिरफ्तार

Share.
Exit mobile version