मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रसेस करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘द क्रू’ का पहला टीजर सामने आ गया है. इस धमाकेदार टीजर में आपको करीना, कृति और तब्बू एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा. ये हाइली एंटीसिपेटेड फिल्म है जो एक दमदार कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर भी होने वाली है. ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन को एयर होस्टेस के अवतार में देखा जाएगा. शुक्रवार, 23 फरवरी को रिलीज हुए एक्ट्रेसेज के पोस्टर में तीनों क्लासी और सैसी वाइब्स का एक परफेक्ट ब्लेंड देती नजर आई थीं. फिल्म की टैगलाइन है- ‘रिस्क इट, स्टील इट, फेक इट’.

टीजर में आप करीना, तब्बू और कृति को एयरहोस्टेस की नौकरी से परेशान होकर चोरी करते और उधम मचाते देखेंगे. तीनों इस नौकरी को छोड़ कुछ अलग करना चाहती हैं, लेकिन ऐसा न हो पाने पर वो खुद अपनी किस्मत की डोर अपने हाथों में ले लेती हैं. तीनों अपनी जिंदगी के मर्दों से भी काफी दुखी हैं. इस टीजर में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की एक झलक भी आपको मिलेगी. ये मूवी 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.

‘क्रू’ में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे. इसके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा, एकता कपूर, शोभा कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर इसमें स्पेशल अपीयरेंस करते दिखेंगे. मूवी को निधि मेहरा और मेहुल सूरी ने लिखा है. इसके निर्देशक राजेश कृष्णन हैं. ये तब्बू और करीना कपूर की साथ में पहली फिल्म है.

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी रिम्स में बनने वाले 50 बेड के क्रिटिकल केयर यूनिट का करेंगे शिलान्यास

 

 

 

Share.
Exit mobile version