बोकारो : जिले के जरीडीह थाना क्षेत्र के अराजू गांव के चालमूंड़री में पिता-पुत्र के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहां शराब के नशे में धुत एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी अर्जुन सिंह उर्फ गोलक को हिरासत में ले लिया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजन की तैयारी चल रही है.

इसे भी देखें : पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का एलान आज, प्रेस कान्फ्रेंस की तैयारी में आयोग

क्या है मामला

अराजू के चालमुंड़री टोला निवासी अर्जुन सिंह उर्फ गोलक अपने पिता बुधन सिंह से शराब के लिए लगातार पैसों की मांग करता रहता था. पहले से ही नशे में धुत्त बेटे ने पिता से पैसे की मांग की और पैसे नहीं देने से गुस्साये बेटे ने लाठी उठाकर पिता की पिटाई  शुरू कर दी. जिससे पिता बुधन सिंह की मौके पर ही हो गयी. वह इतना नशे में था कि पिता की मौत के बाद भी वह लाठी से पीट ही रहा था.

इसे भी देखें : कोल इंडिया व उसकी सहायक कंपनियों के कामगारों को इस वर्ष 85 हजार रुपए बोनस

लोगों का फूटा गुस्सा, बनाया बंधक

पड़ोसियों ने घटना की सूचना के बाद कलयुगी बेटे के हाथ से लाठी छीनकर उसे बंधक बना लिया, इसी बीच ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. जन प्रतिनिधियों द्वारा घटना की सूचना जरीडीह थाना को दी गयी. थाना प्रभारी अमित कुमार तुरंत घटनास्थल पहुंचे और आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चास भेजने की तैयारी है. थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी देखें : दरवाजे पर चप्पल रखने के विवाद में गई जान, पुलिस ने बेटे समेत डॉक्टर दंपती को हिरासत में लिया

Share.
Exit mobile version