दानापुर. अपराधियों का हौसला इस कदर बढ़ गया है कि आए दिन गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार को सीवान में जहां अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की, वहीं पटना से सटे मनेर थाना क्षेत्र में  शराब माफियाओं द्वारा एक व्यक्ति को तलवार से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया गया. भवानी टोला गांव में हुई इस हत्या की खबर फैलते ही सनसनी फैल गई. मृत व्यक्ति की पहचान भवानी टोला निवासी 35 वर्षीय रूखी पासवान के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रूखी पासवान भवानी टोला गांव के चौक पर ही एक झोपड़ी में छोटी सी चाय की दुकान चलाकर अपना गुजारा करते थे. वह उसी झोपड़ी में सो भी जाता था. मिली जानकारी के अनुसार यही बात शराब माफियाओं की रास नहीं आई. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने सुनसान जगह देख कर उनकी धारदार हथियार से हत्या कर दी. दुकान से कुछ कदम की दूरी पर ही उनका  शव मिला.

हत्या बेहद निर्मम तरीके से की गई है. बताया जा रहा है कि पहले उसका धड़, फिर एक हाथ भी काट दिया गया. इस हत्या के बाद से गांव में सनसनी फैल गई. स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़ा हो रहा है कि पुलिस प्रशासन कुछ भी नहीं करती है.

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर तफ्तीश आगे बढ़ रही है.  फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जल्द ही हत्याकांड का उद्भेदन किया जाएगा.

Share.
Exit mobile version