रांची: 18 नवंबर से लीजेंड क्रिकेट लीग की शुरुआत होगी. 18 नवंबर से 23 नवंबर तक चलने वाले इस लीग में भाग लेने के लिए कई पूर्व क्रिकेटर शामिल होंगे. गौतम गंभीर, सुरेश रैना, क्रिस गेल, इरफान पठान, हरभजन सिंह, जैक कैलिश, शेन वॉटसन, मार्टिन गुप्टिल समेत कई अन्य अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी भी इस लीग का हिस्सा होंगे. 20-20 ओवर फॉर्मैट में होने वाले इस लीग का पहला मैच 18 नवंबर को इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच खेला जाएगा.

इसी क्रम में शुक्रवार को भीलवाड़ा किंग्स की ओर से रेडिशन ब्लू में संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया गया. मीडिया को संबोधित करते हुए श्रीलंकन टीम के पूर्व क्रिकेटर दिलशान ने कहा बहुत ही एक्साइटेड हूं धोनी के शहर रांची में खेलने के लिए और हमारी टीम पूरी तरह से तैयार. वही क्रिकेटर राहुल शर्मा ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम वल्ड कप के फाइनल में पहुंच गयी है. सारे खिलाडी अच्छा खेल रहे है. विराट कोहली, शुभमन गिल की बल्लेबाजी और शमी कमाल की गेंदबाज़ी कर रहें हैं.

बता दें कि रांची में जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स, राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, देहरादून, डॉ. वाई.एस. विशाखापत्तनम में राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, और जम्मू में मौलाना आज़ाद स्टेडियम लीग मैचों की मेजबानी करेंगे. वहीं प्लेऑफ़ सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया छठ घाटों का निरीक्षण

Share.
Exit mobile version